Viral: ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे, लिखा- इंडिया वाले हैं खेल के साथ दिल भी जीतेंगे

0
82
.

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया में जाकर ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाना कोई मामूली बात नहीं है. टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का इतिहास काफी शानदार रहा है, जिसे टीम इंडिया ने अब ‘गुजरे जमाने की बात’ साबित कर दिया है. लगातार दो टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम इंडिया ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. यही वजह है कि दुनियाभर के दिग्गज अब टीम इंडिया को लेकर काफी गंभीर हो गए हैं.

खास बात ये है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में कप्तान विराट कोहली सिर्फ पहला मैच ही खेल पाए थे. इतना ही नहीं, टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए थे. जिसके बाद भारतीय टीम अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में एक युवा टीम के साथ मैदान पर उतरी और इतिहास रच दिया.

टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई. इसी कड़ी में एक ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक की वीडियो भी खूब वायरल हुई. ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक ब्रिस्बेन में टीम इंडिया की जीत के बाद ‘वंदे मातरम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहा था. ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी में दिख रहा ये शख्स स्टैंड्स में खड़ा होकर भारत के समर्थन में नारे लगा रहा था.
Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here