यूपी- पति-देवर बनाते थे एडल्ट मूवी में काम करने का दबाव, मना करने पर सिगरेट से जला देते थे, महिला का आरोप…

0
94
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी पर एडल्ट मूवी में काम करने का दबाव बना रहा था, लेकिन पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। यह मामला प्रकाश में तब आया जब पीड़िता खुद कैंट थाने पहुंची और अपनी पति और देवर की करतूत बताकर मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र निवासी महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और उसके ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे और तरह तरह की यातनाएं देते थे। महिला का आरोप है कि पति और देवर ने नशे की हालत में 2018 में दुष्कर्म भी किया था। ये बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके पति और देवर उससे पैसों के लिए एडल्ट मूवी में काम करने का लगातार दबाव बना रहे थे और मना करने पर अक्सर सिगरेट से जला दिया करते थे। यहां तक कि महिला ने अपने पति पर यह भी आरोप लगया है कि उसका पति उसे दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए भी दबाव बनाता है।

महिला के अनुसार पहले तो वह ये सब अत्याचार सहती रही पर अब उसकी बेटियां बड़ी हो रही हैं और उसे उनके भविष्य की चिंता है कि कहीं उनके साथ भी ये लोग गलत काम न करे इसलिए आज थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस भी महिला के आरोपों को सुनकर सन्‍न रह गई। इस बाबत अधिकारियों को अवगत कराते हुए महिला का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार पूछताछ के बाद इस संदर्भ में विधि सम्‍मत कार्रवाई की जाएगी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here