IPL 2021: इस दिग्गज खिलाड़ी को मिला MS धोनी का साथ, इस बार पीली जर्सी में खेलते नजर आएंगे…

0
55
.

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन यानी आईपीएल (IPL) 2021 की तैयारी जोरों पर है। IPL 2021 की नीलामी से पहले ही सभी आठ टीमों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है. अब सभी फ्रेंचाइजियों के पास खिलाड़ियों को ट्रेड करने के लिए 28 जनवरी तक का समय है. इस बीच Rajasthan Royals ने अनुभवी बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को महेंद्र सिंह धोनी का साथ मिला है। वह इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

IPL 2020 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने उथप्पा को 3 करोड़ रुपये में खरीदा था.  उथप्पा ने पिछले सीजन में राजस्थान के लिए 12 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 16.33 की औसत से 196 रन बनाए थे. अब रॉबिन उथ्पपा को इस साल आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की पीली जर्सी में दिखाई देंगे. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को किस स्थान पर बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा ये साफ नहीं है. उथप्पा इससे पहले आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पुणे वॉरियर्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल चुके हैं.

नए सफर के लिए उत्साहित हूं- उथप्पा

Rajasthan Royals की तरफ से जारी की गई प्रेस रिलीज में उथप्पा ने कहा, “मैंने सच में Rajasthan Royals के साथ अपने साल का आनंद लिया. इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना काफी अच्छा था. मैं अब अपने आगे के सफर के लिए भी काफी उत्साहित हूं, जो आईपीएल (IPL) 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुरू हो रहा है.

बता दें कि आईपीएल (IPL) 2021 के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी रिटेन और रिलीज की लिस्ट सौंपी है. काफी सारी टीमों ने अपने बड़े खिलाड़ियों को बाहर किया है और मिनी ऑक्शन के लिए पैसा जमा कर लिए है. राजस्थान रॉयल्स ने अपने कप्तान को रिलीज कर सैंजू सैंमसन को टीम का कप्तान बनाया है. जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने केदार जाधव, मुरली विजय, हरभजन सिंह, पीयूष चावला,  मोनू सिंह और शेन वॉटसन को रिलीज किया है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here