Maharashtra: धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने बयान से पलटी, बहन की सहमति से बनाए थे सम्बन्ध

0
158
.

मुंबई. महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल लाने वाले धनंजय मुंडे रेप केस (Dhananjay Munde Rape Case) में एक नया मोड़ आ गया है। सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। जिसके बाद पीड़िता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कल तक पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मैदान में उतरने वाली BJP ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

महाराष्ट्र बीजेपी (Maharashtra BJP) की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से मांग की है कि पीड़िता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता ने झूठी शिकायत दर्ज करवाई है तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। किसी के खिलाफ आरोप लगा देने से उस व्यक्ति का जीवन तहस-नहस हो जाता है। उसकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचती हैं। ऐसे में झूठी शिकायत करने वाले लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

Dhananjay Munde के खिलाफ रेप की शिकायत वापस

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ दर्ज करवाई गई बलात्कार की शिकायत को पीड़िता ने वापस ले लिया है। यह शिकायत 10 जनवरी को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में जांच अधिकारी ने पीड़िता को एक हलफनामा देने के लिए भी कहा है ताकि बाद में बयान से मुकरा ना जा सके।

मुंडे ने सहमति से बहन से रिश्ते बनाए थे

पीड़िता ने कहा कि धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ हुई यह शिकायत जब मीडिया में आने की शुरुआत हुई। तब कई सारे विरोधी राजनीतिक दलों और नेताओं ने अपनी अपनी खुन्नस निकालना शुरू किया। जिसकी वजह से धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ मैं अपनी शिकायत वापस ले रही हूं। आपको बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया था उसकी बहन और मंडे के बीच में रिश्ते बहुत अच्छे नहीं चल रहे थे जिसकी वजह से वह काफी तनाव में भी रहती थी। मुंडे ने सहमति से पीड़िता की बहन से रिश्ते बनाए थे और उनसे उनके दो बच्चे भी हैं।

आपको बता दें, शिकायत के बाद भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने धनंजय मुंडे का इस्तीफा मांगा था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here