IND vs ENG: इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी- बताया टीम इंडिया टेस्ट में इंग्लैंड को कितने अंतर से हराएगी…

0
54
.

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटी टीम इंडिया अब इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट गई है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैग हॉग ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के रिजल्ट को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। ब्रैड हॉग (Brad Hogg) के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में 3-1 या फिर 3-0 से जीत दर्ज करेगी।

ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने इस टेस्ट सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि, भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 या फिर 3-1 से जीत दर्ज करने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि, इंग्लैंड का दिन अहमदाबाद में तीसरे टेस्ट मैच में हो सकता है, लेकिन मेरा मानना है कि, टीम इंडिया फिर से अहमदाबाद में चौथे टेस्ट मैच में वापसी करते हुए जीत दर्ज करेगी। टीम इंडिया चेन्नई में खेले जाने वाले पहले दोनों टेस्ट मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रहेगी। तो आप ये मानिए कि सीरीज का रिजल्ट 3-1 और भारत लॉर्ड्स में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान कुछ दिन पहले ही कर दिया गया था और टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) व इशांत शर्मा जैसे दिग्गजों की वापसी हो चुकी है। वहीं एक लंबे अरसे के बाद हार्दिक पांड्या ने भी टेस्ट टीम में जगह बनाई है तो वहीं टीम में शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर, मो. सिराज जैसे खिलाड़ियों ने भी अपनी जगह बनाई है जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया था।

वैसे टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड को हराना बड़ी चुनौती होगी क्योंकि इंग्लैंड श्रीलंका में टेस्ट सीरीज खेलने के बाद भारत आने वाली है और उसे वहां खेलकर काफी अनुभव मिल चुका होगा साथ ही वो एशियाई कंडीशन की अभ्यस्त हो चुकी होगी। वहीं टीम इंडिया के हौसले इस वजह से बुलंद होंगे क्योंकि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में उनकी ही धरती पर 2-1 से जीत हासिल की थी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here