स्वार्थ में तलाशा गया मार्ग खाई की ओर ही जाता है: लक्ष्य

0
288
.

बाराबंकी. लक्ष्य की बाराबंकी टीम ने बहुजन जनजागरण अभियान के तहत एक कैडर कैम्प का आयोजन जिला बाराबंकी के गांव मधवापुर में किया जिसमें गांव वासियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

 

महापुरुषों के योगदान के बदौलत बहुजन समाज की स्थिति में बहुत बड़ा बदलाव आया है लेकिन यह बदलाव मुट्ठीभर लोगों तक ही सीमित होकर रह गया है और जिन लोगों को महापुरुषों के कारवां का फल मिला वे लोग अपने तक ही सीमित रह गए है इसमें विशेषतौर से नेताओं की भूमिका मुख्य है वे इतने स्वार्थी हो गए है कि वे महापुरुषों के कारवां को विपरीत दिशा में ले जाने लगे है। यह बात लक्ष्य कमांडरों ने अपने सम्बोधन में कही।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि स्वार्थ में तलाशा गया मार्ग खाई की ओर ही जाता है जबकि महापुरुषों का मार्ग स्वार्थ से कोसो दूर था तभी तो उनका मार्ग विकास की ओर ही जाता है । बहुजन समाज के नेताओं को अपना निजी स्वार्थ त्यागकर समाज हितों के लिए संघर्ष करना चाहिए।

इस कैडर कैम्प में लक्ष्य कमांडर चेतना राव, विजय लक्ष्मी गौतम, नीलम चौधरी, रागनी चौधरी, अनीता गौतम, सुनीता गौतम,सुमन, खुशबू गौतम व विक्रम सिद्धार्थ, गया प्रसाद गौतम, राधेश्याम गौतम, परशुराम गौतम, राम सूरत गौतम, कुलदीप ने हिस्सा लिया तथा इस कार्यक्रम का आयोजन पिंटू कुमार, विजय कुमार, दीपक कुमार, अजय कुमार, पुष्पेंद्र कुमार व राजकुमार ने किया।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here