ड्राइवर के पीछे केबिन में बैठा था जहरीला सांप, फुफकार सुन ट्रक से कूदा…मचा हड़कंप

0
61
.

न्यूज डेस्क। भारत-नेपाल सीमा सोनौली के रास्ते नेपाल जा रहे एक ट्रक में जहरीला सांप मिलने से हड़कंप मच गया. ट्रक चालक सोनौली कस्टम बेरियर के निकट गाड़ी बंद कर कूद गया. करीब एक घंटे जाम की स्थिति हो गई. मौके पर पहुंची सोनौली पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक के केबिन से सांप को पकड़ कर रोहिन नदी में छोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 9 बजे आंध्रप्रदेश से केला लोड कर ट्रक चालक सोनौली पहुंचा और नेपाल जाने के दौरान अभी वह सोनौली कस्टम चेक पोस्ट के पास पहुंचा ही था कि उसे फुफकार की आवाज सुनाई दी. पीछे देखा तो उसके होश उड़ गए और वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही ट्रक को छोड़कर नीचे कूद गया. इससे करीब एक घंटे जाम की स्थिति हो गई.

ट्रक में सांप की सूचना के बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया. सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना के बाद पहुंची सोनौली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सांप को पकड़ लिया गया.

चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार ने बताया कि स्थानीय व्यापारी बबलू श्रीवास्तव और अन्य लोगों की मदद से 30 मिनट की मशक्कत के बाद आठ फीट लंबे जहरीले सांप को पकड़ा जिसे रोहिन नदी में छोड़ दिया गया.

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here