72nd Republic Day: सहवाग ने की खास अपील, वसीम जाफर का ट्वीट आपका दिल जीत लेगा…

0
51
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत आज यानी 26 जनवरी 2021 को अपना 72वां गणतंत्र दिवस (Republic Day) मना रहा है. इस मौके पर क्रिकेट, खेल, बॉलीवुड और हर तरफ से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई 72वें गणतंत्र दिवस की बधाइयां दे रहा है. इसी कड़ी में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सभी भारतीय नागरिकों से एक खास अपील की है. इसके साथ ही वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ऐसा ट्वीट किया है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते सभी भारतीय नागरिकों से अपील की है कि वे तिरंगे को ना फेंके. उन्होंने कहा कि अपने चक्र में सूरज और अधिक भूमि पर जाए, और आजाद, और खुश, हमारे अपने भारत की तुलना में अधिक समृद्ध. उत्सव के बाद झंडों को न फेंकने का निवेदन. जय हिंद.

 

वीरेंद्र सहवाग ट्वीट

वहीं, सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. उम्मीद करता हूं जिन महान सिद्धांतों पर हमारे देश की नींव रखी गई है, वे हमें हमेशा प्रेरित करते रहें.

 

सचिन तेंदुलकर ट्वीट

वसीम जाफर ने एक फोटो शेयर करते हुए गणतंत्र दिवस के इस खास मौके पर बधाई दी है. जाफर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक बच्चे के सामने दुनिया का नक्शा है. वह नक्शे में फ्रांस और ब्राजील को दिखा रहा है, लेकिन जब उससे पूछा जाता है कि भारत कहां तो वह अपने दिल पर हाथ रख लेता है. फैन्स जाफर के इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं.

वसीम जाफर ट्वीट

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, जनता की आवाज़ में ही परमात्मा की आवाज़ होती है! सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! जय हिन्द!

गौतम गंभीर ट्वीट
रवि शास्त्री ट्वीट

सुरेश रैना ट्वीट

युवराज सिंह ट्वीट

बता दें कि भारत में 26 जनवरी 1950 को संविधान लागू किया गया था और इसलिए हर साल आज ही के दिन गणतंत्र दिवस मनाया जाता है.
Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here