Maharashtra: अमृता फडणवीस ने CM उद्धव ठाकरे पर बोला हमला- पर्यावरण प्रेमी परिवार ने जंगल की जमीन पर बंगला बनाया…

0
56
.

मुंबई . महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) की पत्नी अमृता फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आरे के जंगल को बचाने के लिए मेट्रो कारशेड (Mumbai Metro Car shed Controversy) को कांजुरमार्ग में शिफ्ट करने वाले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अलीबाग में जंगल की जमीन पर अपना बंगला बनाया है।

भाजपा नेता किरीट सोमैया (BJP Leader Kirit Somaiya) ने भी ट्वीट कर कहा था कि उद्धव ठाकरे ने दिवंगत उद्योगपति अन्वय नाईक (Late Anvay Naik) से जमीन खरीदी थी। यह जमीन अलीबाग में है। जिसका का काफी हिस्सा जंगल में आता है। इस जगह पर बंगला बनाते समय परिवार ने सभी जरूरी इजाजत ली होगी।

क्या कहा अमृता फड़णवीस ने

बीजेपी नेता किरीट सोमैया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अमृता फडणवीस ने लिखा है, ‘सो कॉल्ड पर्यावरण प्रेमी परिवार ने जंगल की जमीन पर बंगला बनाया है? वाह-वाह सरकार अपनी ही कुल्हाड़ी से करे निसर्ग पर वार’। अमृता फडणवीस कि इस प्रहार का शिवसेना कैसा जवाब देगी यह देखना महत्वपूर्ण होगा।

उद्धव ठाकरे ने अलीबाग की जमीन छिपाई: सोमैया

सोमैया ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अलीबाग में उनकी 5 करोड़ की जमीन की जानकारी छिपाई है। उन्होंने इस बाबत चुनाव आयोग में भी शिकायत की थी। उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की अलीबाग और पांच करोड़ रुपए की संपत्ति है। यह जानकारी चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में नहीं बताई गई थी।

ठाकरे परिवार और अन्वय नाईक का क्या संबंध?

सोमैया ने ठाकरे परिवार पर यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अब तक 40 जमीन के सौदे किए हैं। जिसमें से 30 से ज्यादा सौदे अकेले अन्वय नाईक से किए गए हैं। अन्वय नाईक के साथ में इतनी ज्यादा तादाद में जमीन की खरीद-फरोख्त करने का क्या कारण है? मुख्यमंत्री का रियल एस्टेट का बिजनेस है क्या?

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here