IND vs ENG Test Series: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर- मैदान पर होगी दर्शकों की वापसी…

0
180
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर है. इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले आखिरी दो टेस्ट मैचों में मैदान पर दर्शकों की वापसी हो सकती है. इसके अलावा पुणे में खेले जाने वाली वनडे सीरीज में भी दर्शकों को एंट्री मिलेगी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इसके लिए कोशिशें शुरू कर दी है.

इससे पहले बीसीसीआई ने पहले टेस्ट दो टेस्ट मैचों के लिए भी तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) से अपील की थी कि मैदान में दर्शकों को आने की इजाजत दी जाए. हालांकि यह संभव नहीं हो सका है. पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बीसीसीआई को विश्वास है कि अहमदाबाद और पुणे के मैदान पर दर्शक आ पाएंगे. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आखिरी दो टेस्ट के अलावा पांच टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी. वहीं पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों वनडे सीरीज होनी है. बीसीसीआई ने इस मसले पर दोनों क्रिकेट संघों से चर्चा शुरू कर दी है. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि हेल्थ अथॉरिटी की तरफ से क्लियरेंस मिलने पर दर्शकों भी मैदान पर लाइव क्रिकेट देखने को मिलेगा.
Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here