Ayodhya: राम मंदिर निर्माण के लिए इस मुस्लिम युवक ने दिया 5 लाख का दान…

0
65
.

गोरखपुर. अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए बड़ी संख्या में लोग दान कर रहे हैं. केवल हिंदू (Hindu) ही नहीं बल्कि मुस्लिम (Muslim) समुदाय के लोग भी बढ़ चढ़कर राम मंदिर निर्माण के लिए दान (Donation) दे रहे हैं.

गोरखपुर (Gorakhpur) के मुस्लिम युवक मोहम्मद आरिफ ने इसकी मिशाल पेश की है. गोरखपुर में राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत पादरी बाजार में रहने वाले मोहम्द आसिफ ने आरएसएस कार्यालय पहुंचकर राम मंदिर निर्माण के लिए पांच लाख रुपये दान दिया है. मोहम्द आसिफ ने यह दान राशि चेक के माध्यम से दी है.

गुरुवार को पादरी बाजार के रहने वाले मोहम्मद आसिफ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरक्षप्रांत के प्रांतीय कार्यालय ‘माधव धाम’ पहुंचे. जब कार्यालय के कार्यकर्ताओं ने आने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि हमारे आस्था के केंद्र भगवान राम का मंदिर बन रहा है. राम मंदिर निर्माण के लिए मैं दान देना चाहता हूं.  इसके बाद आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने मोहम्मद आसिफ को प्रांत प्रचारक सुभाष से मिलवाया. वहीं मोहम्मद आसिफ ने भगवान राम में अपनी आस्था दिखाते हुए राम मंदिर के लिए पांच लाख रुपये का चेक प्रांत प्रचारक सुभाष को सौंपा.’

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here