IND vs ENG Test: पहले दो टेस्ट मैचों के लिए जॉनी बेयरस्टो टीम से हुए बाहर, तो इंग्लैंड के कोच ने कही ये बड़ी बात…

0
50
.

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए जॉनी बेयरस्टो को आराम देने के अपने फैसले का बचाव किया है. 72 टेस्ट खेल चुके जॉनी बेयरस्टो को बाहर रखे जाने पर सवाल उठ रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन, माइकल वॉन और नासिर हुसैन की इस फैसले की आलोचना कर चुके हैं.

बेयरस्टो को पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर रखना इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की खिलाड़ियों को व्यस्त कार्यक्रम के बीच आराम देने की नीति का हिस्सा है.  इंग्लैंड को इस कैलेंडर वर्ष में 17 टेस्ट और आईसीसी टी20 विश्व कप में भाग लेना है. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज पहला मुकाबला 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा.

इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने जॉनी बेयरस्टो को बाहर रखने पर उठे विवाद पर कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने श्रीलंका में अच्छा प्रदर्शन किया. जॉनी ने मुझसे वही सवाल पूछा और मैंने उनसे कहा कि आपने बहुत अच्छा किया. वह इंग्लैंड की टीम में जल्द वापस आ जाएगा और चयन के लिए उपलब्ध होगा. हम किसी को कोई गारंटी नहीं देते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि यह सही है कि जॉनी के पास रेस्ट करने का समय है. वह बहुत व्यस्त है और हर फार्मेट में खेलने वाला खिलाड़ी है. हमें उसकी देखभाल करनी है और उसे मजे करने के लिए कुछ समय देना चाहिए.

बता दें कि नासिर हुसैन ने भी बेयरस्टो को शामिल नहीं करने पर आलोचना की है. उनका मानना है चयनकर्ताओं ने जॉनी बेयरस्टो को आराम देने का निर्णय करके गलती की है. हुसैन ने इंग्लैंड के चयनकर्ताओं से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा है.

पहले दो टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीमः

जो रूट (कप्तान), जैक क्रॉउली, डैनियल लॉरेंस, डॉमनिक सिबले, मोईन अली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, रोरी बर्न्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, डॉमनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच और ओली स्टोन.
Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here