Maharashtra: BJP विधायक का CM उद्धव ठाकरे पर हमला, PM मोदी से विनती कर पहुंचे विधान परिषद…

0
70
.
मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray) के एक वक्तव्य पर BJP के विधायक अतुल भातखलकर (Atul Bhatkhalkar) ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। उद्धव ठाकरे ने BMC में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था ‘मैं विधानसभा में आपकी वजह से गया हूं और आप मेरी वजह से महानगरपालिका में आएंगे’। इसी बात पर बीजेपी विधायक ने पूछा कि आपने विधानसभा चुनाव कब लड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को फोन कर विनती करने पर विधानसभा परिषद में पहुंचे हैं।
क्या बोले उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray)
BMC में हेरिटेज वॉक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री महानगर पालिका और अपने संबंधों के बारे में बात कर रहे थे। इसी प्रकार उन्होंने महानगरपालिका का इतिहास भी जनता से साझा किया। इसी दौरान उन्होंने बोलते हुए यह कहा कि महाराष्ट्र की विधानसभा में मैं आपकी वजह से पहुंचा हूं। इस प्रकार मेरी वजह से आप महानगर पालिका में आएंगे।
पर्यटकों के लिए खुली BMC
बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की ऐतिहासिक इमारत में आम जनता को भी प्रवेश मिल सके। वे भी इस ऐतिहासिक धरोहर को देख सकें। इसके महत्व को समझ सकें इसलिए BMC प्रशासन ने अब हेरिटेज वॉक शुरू किया है। इसके तहत मुंबईकर और तमाम नागरिक BMC में अंदर जा सकते हैं। इस इमारत के इतिहास और कामकाज को देख और समझ सकते हैं।
कई मंत्री बने साक्षी
हेरिटेज वॉक नाम के इस कार्यक्रम के साक्षी महाराष्ट्र के कई मंत्री बने। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) समेत राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार, पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, महापौर किशोरी पेडणेकर, मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप समेत महानगरपालिका के तमाम नेताओं ने इसमें हिस्सा लिया।
.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here