Maharashtra: राज ठाकरे (Raj Thackeray) जाएंगे अयोध्या, रामलला के दर्शनों के साथ शुरू करेंगे अपना चुनावी अभियान

0
52
.

मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) आगामी 1 मार्च से 9 मार्च के दौरान 1 दिन के लिए अयोध्या (Ayodhya) रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। मनसे नेता बाला नांदगावकर (MNS Leader Bala Nandgaonkar) ने बताया कि आगामी चुनावों को देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने एक बैठक का आयोजन किया था। जिसमें उनके अयोध्या दौरे पर भी चर्चा हुई है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने अपने स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र की जनता के बीच में पहुंचने का मेगा प्लान एमएनएस ने तैयार किया है।

मराठी भाषा दिवस पर मराठी हस्ताक्षर मुहिम

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के वरिष्ठ नेता सभी लोकसभा क्षेत्रों में जाएंगे। इस बात की जानकारी राज ठाकरे (Raj Thackeray) को दी जाएगी। 27 फरवरी को कुसुमाग्रज का जन्मदिन मराठी राजभाषा दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन एक त्यौहार के रूप में मराठी हस्ताक्षर अभियान की भी शुरुआत की जाएगी। राज ठाकरे (Raj Thackeray) हस्ताक्षर मुहिम के लिए खुद मुंबई और ठाणे की यात्रा करेंगे। इस दौरान मराठी पढ़ाने वाले शिक्षक,संपादक, लेखक, कवि और खिलाड़ी सबका सम्मान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) करेगी।

पार्टी वर्षगांठ पर राज ठाकरे (Raj Thackeray) के भाषण

राज ठाकरे (Raj Thackeray) 9 मार्च को पार्टी की वर्षगांठ पर महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करेंगे। आगामी चुनावों को देखते हुए 9 फरवरी से लेकर 12 अप्रैल तक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) नए सदस्यों के पंजीकरण का भी अभियान शुरू करेगी। उन्हें महाराष्ट्र सैनिक के रूप में पहचान पत्र भी दिया जाएगा। सभी गट अध्यक्षों को नए राजदूत नाम से पुकारा जाएगा। इसके लिए उन्हें बिल्ला भी दिया जाएगा। जो लोग अपने दम पर अपने शहर के लिए काम करते हैं उन्हें राज ठाकरे (Raj Thackeray) द्वारा हस्ताक्षर किए हुए पत्र भी दिए जाएंगे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here