BBL 10: जेम्स विंस को शतक से रोकने के लिए एंड्रयू टाय ने फेंकी वाइड, फिर मांगने लगे माफी…

0
147
.

स्पोर्ट्स डेस्क. बिग बैश लीग 2021 (BBL 10) के क्वालिफायर मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 9 विकेट से हरा दिया. पर्थ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए, जवाब में सिडनी सिक्सर्स ने ये लक्ष्य आसानी से 17 ओवर में महज 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. सिडनी सिक्सर्स के लिए जेम्स विंस (James Vince) ने 53 गेंदों में नाबाद 98 रन बनाए. जोश फिलीपी ने भी 28 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली. इस जीत के साथ ही सिडनी सिक्सर्स ने लगातार दूसरी बार बिग बैश लीग के फाइनल में जगह बना ली.

जेम्स विंस को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने अपनी दमदार पारी से सभी का दिल जीत लिया. विंस ने अपनी 98 रनों की पारी में 14 चौके और एक छक्का लगाया. उनका स्ट्राइक रेट 184.91 रहा. आपको बता दें इस मैच में जेम्स विंस आसानी से शतक लगा सकते थे लेकिन एंड्रयू टाय ने वाइड फेंक उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.

एंड्रयू टाय ने फेंकी वाइड, विंस शतक से चूके

सिडनी सिक्सर्स को जीत के लिए 1 रन की दरकार थी और जेम्स विंस अपने शतक से 2 रन दूर थे. 18वां ओवर फेंकने एंड्रयू टाय आए और उन्होंने पहली ही गेंद बाउंसर फेंक दी जो कि विंस से बेहद दूर थी. टाय की इस गेंद से विंस बेहद निराश दिखे, वहीं स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी टाय के खिलाफ हूटिंग करते नजर आए. इस गेंद के बाद टाय ने विंस से माफी भी मांगी.

डेनियल ह्यूज के खिलाफ भी हुई हूटिंग

सिडनी सिक्सर्स के ही बल्लेबाज डेनियल ह्यूज को भी हूटिंग का सामना करना पड़ा. दरअसल 17वें ओवर में जब जेम्स विंस 98 रनों पर खेल रहे थे तो चौथी गेंद पर डेनियल ह्यूज ने चौका लगा दिया. जिसके बाद उनके खिलाफ फैंस ने हूटिंग शुरू कर दी. ह्यूज ने इसके बाद अगली 3 गेंदों पर कोई रन नहीं बनाया, ताकि विंस शतक पूरा कर सकें. लेकिन 18वें ओवर की पहली ही गेंद पर एंड्रयू टाय ने वाइड फेंक विंस को शतक से रोक दिया.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here