गाजीपुर बॉर्डर- किसानों के प्रदर्शन को लेकर सरकार सख्त, इंटरनेट सेवा बंद…

0
86
.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुए जोरदार धमाके के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। किसान आंदोलन को देखते हुए यूपी का गाजियाबाद भी अलर्ट मोड पर है। गाजियाबाद प्रशासन ने गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद करा दी है।

बता दें शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) पर चल रहे धरना-प्रदर्शन में मंच पर नेताओं की भीड़ फिर जुट आई है. किसान नेता राकेश टिकैत पूरे जोश के साथ वह फिर से मंच पर तिरंगा लहराने लगे हैं. पुलिस और प्रशासन की सख्ती के बाद एक बार यह लगा कि यह आंदोलन यहीं थम जाएगा. पर रात ढलते-ढलते आंदोलन ने फिर अपना चेहरा हासिल कर लिया.

गाजीपुर इलाके में किसानों का रेला पसर चुका है. Ghazipur पर बने मंच के सामने श्रोताओं की भरपूर भीड़ है. क्रम से किसान नेता इन किसान श्रोताओं के सामने आकर अपनी बात रख रहे हैं और प्रदर्शनस्थल के पास बैठे किसान उसे पूरी तन्मयता से सुन रहे हैं.

किसानों ने फैसला लिया है कि वह गाजियाबाद प्रशासन के आदेश कोर्ट में चुनौती देंगे और इस बारे में याचिका दायर की जाएगी. उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत दी है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here