IPL Auction 2021: हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का करियर नहीं हुआ खत्म, ये टीमें लगा सकती हैं बोली…

0
59
.

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के टॉप स्पिनर यानी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने रिलीज कर दिया है और अब उनके पास कोई टीम नहीं है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को आईपीएल 2018 में चेन्नई ने दो करोड़ में खरीदा था लेकिन पिछले साल ना खेलने के बाद भज्जी को सीएसके ने रिलीज कर दिया है. 11 फरवरी तक ट्रेडिंग विंडो ओपन है और 18 फरवरी को चेन्नई में मिनी ऑक्शन का आयोजन होने वाला है. काफी फैंस का मानना है कि भज्जी का आईपीएल करियर खत्म हो गया है लेकिन यहां हम आपको कुछ टीमों के बारे में बताने वाले हैं जो भज्जी पर बोली लगा सकती है.

किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के लिए कहा जा रहा है कि ये आखिरी सीजन हो सकता है. ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab) भज्जी को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. हरभजन ने कभी भी पंजाब के लिए आईपीएल नहीं खेला है और पंजाब इस बार हरभजन को अपनी टीम में शामिल कर सकती है. किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab) ने हाल ही में स्पिनर कृष्णप्पा गौतम और मुजीब उर रहमान को रिलीज किया है और हरभजन के चांस अब ज्यादा बढ़ गए हैं. पंजाब के पास इस वक्त रवि बिश्नोई एक स्पिनर मौदजूद है. पंजाब के कोच ऐसे में कोच अनिल कुंबले हैं और उन्होंने भज्जी के साथ सालों तक काम किया है, इस लिहाज से भी भज्जी का पंजाब में आना तय लग रहा है.

सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के पास टी-20 का अनुभव है और ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) अपनी टीम में भज्जी को खरीद सकती है. हैदराबाद के पास स्पिन गेंदबाजों में सिर्फ राशिद खान है और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के आने के टीम में मजूबती आ जाएगी. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आईपीएल के पहले सीजन से खेल रहे हैं लेकिन पिछले साल उन्होंने अपना नाम वापस लिया था. सनराइजर्स के पास इस वक्त ऑफ स्पिनर के रुप में सिर्फ मोहम्मद नबी हैं लेकिन भज्जी को शामिल कर वॉर्नर एंड कंपनी को मजबूती मिल सकती है. ऐसे में अगर हरभजन सनराइजर्स की टीम में शामिल होते हैं , तो गेंदबाजी में काफी मदद मिल सकती.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पास स्पिन गेंदबाज हैं लेकिन पिछले सीजन सभी काफी मंहगे साबित हुए. टीम के पास देखा जाए तो राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल है लेकिम ऐसा कोई प्रमुख गेंदबाज नहीं है जो टीम की कमांड संभाल पाए. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को शामिल कर टीम अपने गेंदबाजी ऑर्डर को मजबूत कर सकती है. तेज गेंदबाजी में उमके पास जोफ्रा आर्चर है साथ ही बेन स्टोक्स जैसे ऑलराउंर. इस साल आईपीएल शायद भारत में ही होने वाला है तो भज्जी की गेंदबाजी लीग में काफी काम आ सकता है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के टीम में शामिल होने से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) काफी मजबूत हो जाएगी.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here