सीएम योगी का OSD बन एसपी पर रौब गांठने वाला आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, फरार साथी पर 25000 रुपये का इनाम

0
184
.

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली  में कोतवाली पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का सलाहकार बनकर एसपी श्लोक कुमार को फोन करने वाले एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. जबकि पकड़े गए आरोपी का एक साथी फरार है, जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है.

दरअसल मामला रायबरेली के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार सिंह और उनकी टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है. दरअसल आरोपी एसपी श्लोक कुमार को धमकाने व उनके लैंड लाइन नंबर पर एक पति-पत्नी विवाद मामले को लेकर अनुचित दबाव बनाने को लेकर रौब गांठ रहा था, लेकिन उसे ऐसा करना भारी पड़ गया. पुलिस ने न सिर्फ आरोपी को गिरफ्तार किया बल्कि न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है.

 

एसपी श्लोक कुमार के मुताबिक मोबाइल और लैंडलाइन नंबर पर फोन करके आरोपी ने बताया कि मैं मुख्यमंत्री का सलाहकार बोल रहा हूं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि एक मामले में अनुचित दबाव बनाने की कोशिश की गई. जबकि छानबीन में प्रकाश में आया कि डॉक्टर सलीम नाम का एक व्यक्ति है जिसकी बहन की शादी रायबरेली में हुई थी और वो अपनी बहन के प्रकरण में अनुचित दबाव बनवाना चाह रहा था. वहीं, इस पूरी घटना को उसने अपने दोस्‍त साहिल के साथ मिलकर अंजाम दिया. फिलहाल इस संबंध में कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्‍टर सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सलीम का साथी अभी फरार है और उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है, उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



 

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here