सरकार ने नहीं मानी किसानों की मांग तो हर गांव में होगा आंदोलन- चन्द्रशेखर

0
73
.

Meerut. आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) शनिवार को मेरठ (Meerut) पहुंचे और किसान आंदोलन का समर्थन किया. इस दौरान चन्द्रशेखर ने सरकार को बड़ी चेतावनी दी है।

चन्द्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा कि किसान आंदोलन (Protest) अब जीत की ओर अग्रसर है. उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) रोए नहीं, है बल्कि रुलाए गए हैं. चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की अस्मिता पर हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि आज़ाद समाज पार्टी पूर्ण रूप से किसानों के साथ है. चन्द्रशेखर आजाद ने ताल ठोकते हुए कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी अपनी ताकत दिखाएगी.

इस दौरान चन्द्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) की पुलिस से भी बहस हुई. एक दारोगा से तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि कभी मुलाकात ज़रूर होगी. उन्होंने दारोगा से ये कहते हुए भी चुटकी ली कि आप तो इतने स्मार्ट हैं चश्मा लगाए हुए हैं.

चंद्रशेखर (Chandrashekhar Azad) ने कहा मेरी प्रेस कॉन्फेंस वाले स्थल पर ताला लगवा दिया गया. इसलिए उन्हें सड़क किनारे खड़े होकर पत्रकारों से वार्ता करनी पड़ रही है. चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) का कहना था कि वो जब प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थल पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ था. इसके बाद चन्द्रशेखर और दो पुलिकर्मियों के बीच काफी देर तक बहस भी हुई.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here