Bengal Election: शाह की हुंकार- बंगाल में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार, TMC को उखाड़ फेकेंगे…

0
128
.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल चुनाव (Bengal Assembly Election) के मद्देनजर हावड़ा की रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने TMC प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा- ममता दीदी ने घुसपैठियों को पनाह दी है बंगाल में दस साल तानाशाह का राज चला।

अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी और पहली कैबिनेट में यह फैसला करेंगे कि आयुष्मान भारत योजना का लाभ बंगाल की जनता मिले। उन्होंने कहा कि बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है। बंगाल में उद्योग-धंधे बंद हुए हैं. बंगाल में परिवर्तन की लहर बह रही है। उसे आप नहीं रोक सकती हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री हावड़ा के डोमुरजला मैदान में रविवार को सभा करने वाले थे, लेकिन बंगाल दौरे रद होने के कारण वर्चुअल माध्यम से उन्होंने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और “सोनार बांग्ला” का सपना पूरा करेगा।

उन्होंने कहा कि हम सब मिल कर बंगाल में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे और TMC सरकार को उखाड़ फेकेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में TMC छोड़ कर बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। ऐसा क्यों हो रहा है। ममता जी को यह सोचने की जरूरत है। 10 साल पहले TMC की सरकार बनी। “मां, माटी, मानुष” का नारा दिया था। इस नारे का विश्वास कर बंगाल की जनता ने परिवर्तन किया था। “मां, माटी, मानुष” का नारा अदृश्य हो गया, तानाशाही, तुष्टीकरण का नारा दिखाई देता है। कम्युनिस्ट से भी ज्यादा गिराने का काम ममता ने किया है। पूरे बंगाल में परिवर्तन की लहर दिख रही है।

इस सभा के मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मौजूद थी। शाह का दौरा रद होने के बाद उन्होंने यहां आकर सभा को संबोधित किया। इस मौके पर कद्दावर नेता राजीव बनर्जी की अगुवाई में बड़ी संख्या में तृणमूल के नेताओं ने भाजपा का दामन थामा।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here