Farmers Protest: किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरी हरियाणा कांग्रेस, 3 दिनों तक शांति मार्च का किया ऐलान…

0
81
.

न्यूज डेस्क. पिछले दो महीने से ज्यादा समय से चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन देने के लिए हरियाणा कांग्रेस ने अब सड़क पर उतरने का एलान किया है. राज्य कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Selja Kumari) ने शनिवार को कहा कि हरियाणा कांग्रेस 3 से 5 फरवरी तक राज्य के हर ब्लॉक में किसानों के समर्थन में शांति मार्च का आयोजन करेगी.

कुमारी शैलजा (Selja Kumari) ने कहा, “राज्य में भाईचारे और सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा कांग्रेस केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में 3 से 5 फरवरी तक राज्य के हर ब्लॉक में शांति मार्च का आयोजन करेगी.” उन्होंने आरोप लगाया, “BJP सरकार बेशर्मी की सारी हदें पार कर रही थी और किसानों को देशद्रोही घोषित करने के लिए सभी हथकंडे अपना रही थी.”

प्रदेश कांग्रेस की प्रमुख कुमारी शैलजा (Selja Kumari) ने पूछा “BJP किस प्रकार की देशभक्ति का प्रदर्शन कर रही है? उसे यह याद रखना चाहिए कि इन किसानों के परिवारों ने देश के लिए अपना बलिदान दिया है. उनके परिवार के सदस्य सीमाओं पर हैं.”

शैलजा ने कहा, “बीजेपी के लोग उन किसानों पर हमला कर रहे हैं जो उन जगहों पर शांति से आंदोलन कर रहे हैं, जहां पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी. किसानों को BJP के इशारे पर पुलिस द्वारा डराया और धमकाया जा रहा है. उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here