यूपी- दो दिन से लापता दवा कारोबारी की हत्या की आशंका, गंगा नदी में शव खोज रही है पुलिस, पत्नी और प्रेमी हिरासत में…

0
149
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) में बलुआ थाना क्षेत्र टांडा कला में दो दिन पूर्व लापता हुए दवा व्यवसायी अरुण शर्मा की हत्या (Murder) किए जाने की आशंका जताई जा रही है. शव को गंगा नदी (Ganga River) में फेंकने की बात कही जा रही है. इस आशंका के चलते पुलिस टीम नाविकों और गोताखोरों की मदद से गंगा में सर्च अभियान चला रही है. वहीं दवा व्यवसायी की पत्नी व स्टाफ को हत्या की आशंका में पुलिस हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुटी है. मामले में अभी तक पुलिस आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है.

जानें पूरा मामला

दरअसल बलुआ क्षेत्र निवासी अरुण शर्मा शनिवार रात से अचानक लापता हो गए. देर रात तक घर न पहुंचने से चिंतित परिजनों ने काफी तलाश के बाद भी सफलता न मिलने पर बलुआ थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिसिया छानबीन में शक की सुई पत्नी और दवा की दुकान पर काम करने वाले स्टाफ पर गई. पुलिस की पूछताछ में पता चला की इन दोनों का अवैध संबंध था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. जानकारी के अनुसार दोनों ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि लापता अरुण की हत्या कर गंगा में फेंक दिया गया.

पत्नी व स्टाफ के निशानदेही पर तलाश जारीउनका कुबूलनामा सुनकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए. दोनों को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही के बाद पुलिस गंगा नदी में शव की तलाश में जुट गई. लेकिन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी अब तक किसी तरह की कोई सफलता नहीं मिल पाई है. तलाश जारी है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here