IND vs ENG: सीरीज शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड को तगड़ा झटका, ये ओपनर बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर…

0
82
.

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है. वहीं सीरीज का आगाज होने से पहले ही इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉले (Zak Crawley) कलाई की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं. बता दें, क्रॉले को चेपॉक स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में संगमरमर के फर्श पर फिसल जाने के कारण चोट लगी थी.
भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच सीरीज के शुरुआती दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेले जाएंगे. इसके बाद बाकी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ईसीबी (ECB) ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ”पिछली रात के स्कैन के नतीजे मिलने के बाद जैक क्रॉले को पहले दो टेस्ट से बाहर कर दिया गया है.” इसमें कहा गया, ”स्कैन से इसकी पुष्टि हो गई कि उनकी कलाई के जोड़ में चोट है और इंग्लैंड की मेडिकल टीम अगले कुछ सप्ताह इस पर नजर रखेगी.

वहीं, दूसरी तरफ मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के बाद बुधवार को इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है. 23 साल के पोप को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले साल अगस्त में आखिरी टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी. उनके कंधे की हड्डी खिसकने के बाद आपरेशन कराया गया था.

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम:

जो रूट कप्तान, डेनियल लॉरेंस, डोमिनिक सिब्ले, मोईन अली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, रोरी बर्न्स, जो बटलर विकेटकीपर, बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, डोम बेस, जैक लीच, ओली स्टोन्स, ओली पोप.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here