यूपी- रामपुर जा रही प्रियंका गांधी बाल-बाल बचीं, अचानक ब्रेक लगने से कई गांड़ियां आपस में टकराईं…

0
111
.

लखनऊ. कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचीं। उनके काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकरा गई. हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ।

बताया जा रहा है, कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की गाड़ी तेज  रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी, तभी गाड़ी गर्म हो गई और धुंआ निकलने लगा. जिसकी वजह से ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी तरह की कोई जान-माल की क्षति नहीं हुई है.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंचेंगी. वह यहां किसान नवरीत सिंह (Farmer Nawreet Singh) के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी. नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में हुई थी. दिल्ली के ITO के पास तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलटने से नवरीत की मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद किसानों ने आरोप लगाया था कि पुलिस की गोली लगने से नवरीत की मौत हुई थी. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के दौरे को देखते हुए रामपुर जिला पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है. दावा किया जा रहा है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) 500 गाड़ियों के भारी-भरकम काफिले के साथ नवरीत के घर पहुंचेंगी. एसपी शगुन गौतम ने बताया कि हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने के जानकारी मिली है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के आने की अधिकृत सूचना हमारे पास नहीं है. कहा यह भी जा रहा है कि वापसी के वक्त वह गाजीपुर बॉर्डर भी जा सकती हैं, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here