UP: कार के शीशे की बजाए कांग्रेस नेता अपना मुंह साफ करें- योगी के मंत्री का प्रियंका पर तंज…

0
61
.

लखनऊ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रामपुर जाते हुए अपनी गाड़ी का शीशा साफ करने पर यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने तंज कसा है.

योगी के मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को अपना मुंह साफ करना चाहिए. पत्रकारों से बात करते हुए अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी पर एक का बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को कार के शीशे साफ करने के बजाय अपना मुंह साफ करना चाहिए. आज कांग्रेस सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रही है. 60 वर्षों तक कांग्रेस ने किसानों को कर्जदार किया उनका शोषण किया. किसानों की जमीनों को अपने परिवार के लोगों से खरीदवाया. कांग्रेस ने किसानों को जेल भेजने और उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया. कांग्रेस अब ड्रामा कर रही है. इस ड्रामे से कुछ होने वाला नहीं है.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जब से देश की कमान संभाली है तब से उन्होंने लगातार किसानों की चिंता की है और जो बेहतर से बेहतर योजनाएं लेकर आए हैं. कांग्रेस किस मुंह से बात कर रही  है और क्यों घड़ियाली आंसू बहा रही है. उन्होंने कहा  कि हमारी सारी संवेदना किसान भाइयों के साथ है, हमदर्दी है और हम उनके विकास के लिए और उनको आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं.

मंत्री ने कहा 60 वर्षों तक उसने किसानों को कर्जदार बनाने का काम किया, उनका शोषण किया. उनकी जमीनों को अपने परिवार के लोगों से ही खरीदवा दिया. तो उनको जेल भेजने का काम, उनको आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का काम किसी ने किया है देश में तो वो कांग्रेस है. तो कांग्रेस अब क्यों ड्रामा कर रही है? उनके अब इस ड्रामे से कुछ होने वाला नहीं है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here