ड्रेसिंग रूम के बाहर लड़ाई, गुस्से में मोहम्मद सिराज ने कुलदीप यादव की गर्दन पकड़कर झटकी, Video Viral

0
53
.

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज शुरू हो गई है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान जो रूट ने दोहरा शतक लगाया. भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की लड़ाई का एक Video Social Media पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है, चेन्नई टेस्ट के पहले दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) आपस में भिड़ गए. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने तो कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गर्दन तक पकड़ ली. ये दावा हम नहीं बल्कि एक Video कर रहा है जिसमें सिराज को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गर्दन पकड़ते हुए देखा जा सकता है.

Social Media पर वायरल हुए Video में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर आ रहे होते हैं. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) भी ड्रेसिंग रूम तक पहुंचते हैं लेकिन उसके बाहर ही मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) उनकी गर्दन पकड़ लेते हैं. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने ऐसा क्यों किया? क्या दोनों के बीच लड़ाई हुई? इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन Video से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रही थी.

बता दें मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) दोनों को चेन्नई टेस्ट में मौका नहीं मिला है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पर शाहबाज नदीम को तरजीह दी गई और सिराज की जगह इशांत शर्मा को मौका मिला. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 13 विकेट लिये थे और कुलदीप को तो दो सालों से टेस्ट मैच खेलने का मौका ही नहीं दिया गया है. अब इन दोनों का Video Social Media पर वायरल हो रहा है जिसके मुताबिक दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. अगर इस Video में झगड़े की बात सच है तो फिर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) दोनों पर कार्रवाई हो सकती है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here