बिहार- शराब कारोबारी की दबंगई, 6 लोगों को बेरहमी से पीटा, दो की हालत गंभीर…

0
88
.

क्राइम डेस्क. बिहार के बेगूसराय में एक शराब कारोबारी की दंबगई देखने को मिली। यहां एक शराब कारोबारी ने 6 लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी है। जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, जमीन विवाद में मारपीट हुई है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है, फिलहाल वह घर से फरार है।

बताया जा रहा है, बेगूसराय के बीरपुर थाना इलाके में एक शराब कारोबारी ने पड़ोसियों की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया है, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी नरेश महतो पहले भी हत्या के एक मामले में सजायाफ्ता है।

मारपीट में घायल लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम लोग अपने-अपने घरों के बाहर बैठे हुए थे। इस दौरान नरेश महतो वहां पहुंच गया। फिर लोगों को अपशब्द कहने लगा। पड़ोसियों ने इसका विरोध किया तो शराब कारोबारी नरेश महतो हंगामा करने लगा। इसके बाद लाठी निकालकर लोगों की पिटाई करने लगा।

पड़ोसियों के मुताबिक नरेश महतो पहले भी ऐसी हरकतें करता रहा है। उसका घर भी पास में ही है। अवैध तरीके से शराब बनाकर उसे बेचता है। मोहल्ले में दहशत फैलाने के लिए हत्या करने की भी धमकी देता है।

बीरपुर थाना अध्यक्ष ने बताया है कि जमीन विवाद में मारपीट हुई है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है, फिलहाल वह घर से फरार है। उन्होंने कहा कि सभी घायलों का भी बयान दर्ज किया जा रहा है। घायलों में वार्ड संख्या 8 के आनंदी महतो, रामफल शर्मा, संजू देवी, अर्जुन महतो और रामचन्द्र शर्मा शामिल हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here