Actor की पत्नी ने सुनाई आपबीती, इस काम में हुआ लेबर पेन से ज्यादा दर्द, शाहिद पास होते तो उनके हाथ तोड़ देती…

0
62
.

डेस्क. बॉलीवुड के कूल कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी (Shahid Kapoor wife Mira Rajput) अक्सर मीडिया में छाई रहती है। दोनों ने 2015 में शादी की थी, उनके दो बच्चे मीशा और जेन हैं। शाहिद ने जब मीरा के साथ शादी की थी तब उनकी उम्र 34 साल थी और मीरा उस समय 21 साल की थीं। इन दोनों की उम्र में 13 साल के फासले को लेकर बॉलीवुड में खूब चर्चा हुई थी। इसके बावजूद शाहिद और मीरा एक दूसरे के साथ सुखी जीवन बिता रहे है।

मीरा (Mira Rajput) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। मीरा ने पोस्ट में लिखा, “आज मैं अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाने गई थी। इसके दर्द के आगे मुझे लेबर पेन एक योगा स्ट्रेच की तरह लगा। अक्ल दाढ़ निकलवाते समय मैंने शाहिद (Shahid Kapoor) को बहुत मिस किया। अगर वे मेरे साथ होते तो इस बार शायद मैं उनका हाथ तोड़ ही देती। क्योंकि मेरी दो डिलीवरी के दौरान मुझे इतना दर्द हुआ था की मैंने शाहिद के हाथ में लगभग कई फ्रैक्चर कर ही दिए थे।

बता दें, मीरा (Mira Rajput) शुक्रवार को अक्ल दाढ़ निकलवाने शाहिद (Shahid Kapoor) के बिना डॉक्टर के पास पहुंची थीं। इसके बाद उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि वे इस दौरान शाहिद को कितना मिस कर रही थीं। मीरा ने अपने इस पोस्ट में अक्ल दाढ़ निकलवाने और बर्थ डिलीवरी के समय होने वाले दर्द का कंपेरिजन भी किया। पोस्ट में उन्होंने खुद की एक फोटो भी शेयर की है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here