Photos: कजिन की वेडिंग में पहुंचे आमिर खान की बेटी इरा के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे

0
173
.

डेस्क. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर फैमिली में हुई वेडिंग की कुछ फोटो शेयर कीं। यह शादी उनकी कजिन जेन खान की थी, जिनकी अभिषेक साहा से शादी हुई है। इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा फोकस इरा के रूमर्ड ब्वॉयफ्रैंड नुपुर शिखरे पर रहा। इन तस्वीरों के साथ ही एक बार फिर दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

हल्दी सेरेमनी में पहुंचे थे नुपुर

इरा ने जो फोटो शेयर किए हैं उसमें जेन, अभिषेक, इरा और नुपुर दिख रहे हैं। इरा ने पीली साड़ी पहनी है, वहीं नुपुर भी पीले कुर्ते में दिख रहे हैं। यह हल्दी सेरेमनी के दौरान ली गई फोटो हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा और नुपुर लॉकडाउन के दौरान करीब आए थे। तब से वे जिम, हॉलीडेज हर जगह साथ देखे गए हैं। इतना ही नहीं दोनों ने दिवाली भी साथ ही मनाई थी।

ब्रेकअप के बाद हुई थी मुलाकात

हालांकि इन दोनों ने ही अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन इनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स से यही पता चला है कि दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते रहे हैं। नुपुर फिटनेस कोच हैं। नुपुर से पहले इरा मिशाल कृपलानी नाम के म्यूजिक कंपोजर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं लेकिन दिसंबर 2019 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था। इसके बाद इरा डिप्रेशन में होने की बात शेयर करने के चलते सुर्खियों में आ गई थीं।

इमरान खान भी आए नजर

इस स्पेशल वेडिंग में इमरान खान भी पहुंचे थे। लम्बे समय से फिल्मी पर्दे और पब्लिक अपीयरेंस से दूर इमरान अपनी मां नुजहत के साथ शादी में दिखे। जिनकी फोटो जेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। अवंतिका से अपने रिश्तों में दरार के बाद इमरान खान को पब्लिकली कम ही देखा जाता है। ऐसे में वेडिंग फंक्शन अटैंड करते देख उनके परिवार वाले भी बेहद खुश दिखे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here