IND vs ENG: चेन्नई पिच की आलोचना तेज, Jofra Archer बोले- इससे खराब पिच अभी तक नहीं देखी…

0
56
.

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया था. जिसमें इंग्लैंड की आक्रामक बल्लेबाजी की वजह से इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। वहीं चेपॉक की पिच की आलोचना भी तेज हो गई है। खराब पिच की वजह से बल्लेबाजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने चेपॉक पिच की आलोचना की है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने कहा कि चेन्नई की पिच उनके द्वारा देखी गई सबसे खराब विकेट है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच भी चेन्नई के इसी मैदान पर खेला जाना है.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने अपने कॉलम में लिखा, ‘5वें दिन का विकेट बेहद खराब था. यह संभवत: मेरी द्वारा देखी गई सबसे खराब पिच है. मैंने इसे नारंगी रंग में देखा, पिच के कुछ हिस्से टूटे हुए थे और यह रफ हो गई थी. यहां गेंदबाज आसानी से निशाना बना सकते थे. जब हमें आखिरी दिन नौ विकेटों की जरूरत थी, मुझे पूरा यकीन था कि हम इसे हासिल कर सकते हैं. हालांकि घरेलू मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों की बड़ी प्रतिष्ठा है. तो हमें यह भी पता था कि वह इन परिस्थितियों का सामना बाकी खिलाड़ियों से बेहतर कर सकते हैं. मुझे उम्मीद थी कि दोपहर के ड्रिंक्स तक मैच खत्म हो जाएगा.

आर्चर (Jofra Archer) ने भारत के खिलाफ मिली जीत को बेहद खास बताया है. उन्होंने कहा कि मैंने दुनिया कई हिस्सों में बहुत से टूर्नामेंट खेले हैं और वहां जीत भी हासिल की है. हालांकि एक अच्छी टीम के खिलाफ टेस्ट मैच जीतना अलग एहसास देता है. इसकी तुलना नहीं की जा सकती. आर्चर ने चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में दो जबकि दूसरी पारी में एक विकेट हासिल किया था. पहली पारी में उन्होंने भारतीय सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शुभमन गिल को पवेलियन भेजा था.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here