शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने कपड़े उतारने और पैंटी दिखाने को कहा, तो प्रियंका ने छोड़ दी थी फिल्म…

0
79
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर सुर्खियो में है। एक्ट्रेस की ये किताब 9 फरवरी को लांच हुई है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

डायरेक्टर ने कहा था- पैंटी दिखानी पड़ेगी

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बुक में एक फिल्म के शूट से जुड़ा किस्सा साझा किया है। उनके मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर ने एक रोमांटिक गाने की सीक्वेंस के दौरान उन्हें अपने कपड़े उतारने और अपनी पैंटी दिखाने के लिए कहा था। उसने कहा था कि अगर प्रियंका ऐसा नहीं करती हैं तो कोई फिल्म देखने नहीं आएगा। हालांकि, प्रियंका इसके लिए तैयार नहीं हुईं। डायरेक्टर के बर्ताव के चलते उन्होंने वह फिल्म ही छोड़ दी थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मानें तो जब निक जोनस (Nick Jonas) उनकी मां मधु चोपड़ा के साथ पहली बार लंच पर गए थे, तब उन्होंने उनकी जासूसी कराई थी। उन्होंने TV शो ‘द मॉर्निंग शो’ पर यह खुलासा किया, जहां वे अपने मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ को प्रमोट करने पहुंची थीं। प्रियंका के मुताबिक, यह तब की बात है, जब निक (Nick Jonas) और उन्हें रिलेशनशिप में आए कुछ ही हफ्तों का वक्त हुआ था। यही वजह थी कि उन्होंने अपने स्तर पर कुछ ताक-झांक कराई थी।

सिक्योरिटी गार्ड को फोटो खींचने भेजा था

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा, “उन लोगों के लिए, जो मुझे जानते हैं। मेरे साथ कंट्रोल इश्यू है। मुझे अपने आसपास की स्थितियों को कंट्रोल करना पसंद है। मैं बहुत उत्सुक थी। मेरी एक मीटिंग थी। मैंने निक से कहा, ‘बेब, आप क्या करने जा रहे हो? मेरी मीटिंग है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरी चिंता मत करो। मैं मुंबई में हूं। मैं तुम्हारी मां को लंच पर ले जा रहा हूं।’ मेरे लिए यह थोड़ा अजीब था, क्योंकि बतौर कपल हमें कुछ ही हफ्ते हुए थे और मेरी मां उनके साथ अकेली थीं। इसलिए मैंने एक सिक्योरिटी गार्ड को फोटो खींचने के लिए भेज दिया, ताकि मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज को स्टडी कर सकूं।”

प्रियंका ने 9 फरवरी को लॉन्च किया मेमॉयर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनास (Nick Jonas) से शादी की। उनकी सेरेमनी हिंदू और क्रिश्चियन रीति से हुई थी। एक्ट्रेस ने 9 फरवरी को अपना मेमॉयर लॉन्च किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। इनमें से एक किस्सा उनके बॉयफ्रेंड से जुड़ा है।

प्रियंका के मुताबिक, जब वे 10वीं क्लास में थीं तो अमेरिका में अपनी किरण आंटी के पास रहती थीं। उस वक्त उनका बॉब नाम का बॉयफ्रेंड था। एक बार बॉब उनसे मिलने घर आया। इसी दौरान उनकी आंटी भी घर आ गईं। तब प्रियंका ने बॉब को अपने कमरे की अलमारी में छुपा दिया था। हालांकि, आंटी के सामने उनकी पोल खुल गई थी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here