pics: इंस्टाग्राम ने हटाई UFC की रिंग गर्ल की आपत्तिजनक फोटो, तो भड़की मॉडल ने लगाया ये गंभीर आरोप

0
170
.

डेस्क. UFC की रिंग गर्ल रह चुकीं लिंड्से पेलास (Lindsey Pelas) ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर महिलाओं से भेदभाव का आरोप लगाया है। बता दें, लिंड्से पेलास (Lindsey Pelas) ने इंस्टाग्राम पर एक आपत्तिजनक फोटो शेयर की थी जिसे इंस्टाग्राम से हटा दिया गया। जिसके बाद मॉडल भड़क गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम को महिला विरोधी और भेदभाव करने वाला बता दिया।

बता दें, सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अपनी पॉलिसी और ज्यादा कड़ी कर दी है, जिसमें किसी यूजर्स के खिलाफ शिकायत आई कि वह गंदे-गंदे मैसेज करता है या किसी पोस्ट पर गाली-गलौज करता/करती है तो उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बंद भी किया जा सकता है।

UFC की रिंग गर्ल रह चुकीं लिंड्से पेलास (Lindsey Pelas) के मुताबिक उनकी तस्वीर में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं था. पेलास ने अपनी फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए फैंस को बताया, इंस्टाग्राम महिलाओं के कारोबार और उनके शरीर के साथ लगातार भेदभाव करता रहा है. बता दें 29 साल की लिंड्से पेलास के इंस्टाग्राम पर 8.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लिंड्से यूएफसी रिंग गर्ल के अलावा प्लेबॉय मैग्जीन की मॉडल भी रह चुकी हैं.

UFC ring girl Lindsey Pelas accused social media site Instagram

आपको बता दें लिंड्से पेलास (Lindsey Pelas) के कुल 9 भाई बहन हैं. इतिहास में डिग्री हासिल करने के बाद पेलास ने बतौर बारटेंडर काम किया. साथ ही वो योगा भी सिखाती थीं. लेकिन साल 2013 में उन्होंने मॉडलिंग शुरू की.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here