एकेटीयू लखनऊ द्वारा कराई जा रही ऑफलाइन परीक्षा का NSUI छात्रों ने किया विरोध…

0
266
.

लखनऊ. कोविड-19 महामारी के एक बार पुनः देश में पैर पसारने और उ0प्र0 में भी दस्तक तेजी से देने की खबरें लगातार चल रही हैं। आम जनता व छात्रों में कोरोना के प्रति डर पूरी तरह बना हुआ है। सरकार द्वारा तमाम उपाय किये जा रहे हैं किन्तु एकेटीयू लखनऊ का प्रशासन कोरोना महामारी को नजरअंदाज करते हुए छात्रों की आफ लाइन परीक्षा आयोजित कराने पर अमादा है। जिसके चलते भारी संख्या में छात्रों की जान पर आफत बनी हुई है।

इन परीक्षाओं में शामिल होने के लिए देश भर से तमाम प्रदेशों के भी छात्र परीक्षा देने आयेंगे जिसमें कई राज्य ऐसे हैं जहां नये स्टेन की पुष्टि भी हो चुकी है और विभिन्न स्थानों लाकडाउन की स्थिति बन गयी है। ऐसे में एकेटीयू प्रशासन द्वारा आफ लाइन परीक्षा कराने का निर्णय पूरी तरह छात्रों के हितों के विरूद्ध है। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की मांग है कि इस निर्णय को तत्काल विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा वापस लिया जाना चाहिए।

डॉक्टर अब्दुल कलाम प्राथमिक विश्वविद्यालय एकेटीयू लखनऊ द्वारा कराई जा रही ऑफलाइन परीक्षा का विरोध भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई ने पूरी ताकत के साथ करने का निर्णय लिया है। एकेटीयू में ऑफलाइन परीक्षा को ऑनलाइन कराए जाने के संबंध में एनएसयूआई सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारीहर्ष बिसारिया के आवाहन पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक श्री आदित्य चैधरी के नेतृत्व में आज एकेटीयू के कुलपति को ज्ञापन सौंपकर लाखों छात्र छात्राओं की मांग उठाई।

ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से अभिषेक तिवारी, हर्षित गौतम, देवाशीष जायसवाल आदि छात्र शामिल रहे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here