Maharashtra: तेल की आसमान छूती कीमतों पर शिवसेना आक्रामक, केंद्र सरकार से पूछा- क्या यही अच्छे दिन हैं?

0
107
.

मुंबई. पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों (Petrol-Diesel Rate) को लेकर शिवसेना केंद्र की मोदी सरकार पर आक्रामक है। इसी कड़ी में शिवसेना की यूथ विंग वायुसेना ने केंद्र सरकार (Modi Government) के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। मुंबई में शिवसेना (Shivsena) की यूथ विंग युवासेना ने पोस्टर लगाकर केंद्र सरकार (Modi Government) से पूछा है क्या यही अच्छे दिन हैं? बांद्रा इलाके में पेट्रोल पंप के पास यह पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स में तेल के दामों की तुलना भी की गई है यह तुलना साल 2015 और साल 2021 के दामों को लेकर की गई है।

क्या यही अच्छे दिन वाले पोस्टर

मुंबई का बांद्रा (posters in Bandra) इलाका फिलहाल पोस्टर राजनीति का गवाह बन रहा है। युवा सेना ने शहर के बांद्रा इलाके के पेट्रोल पंप के पास पोस्टर लगाकर केंद्र सरकार (Modi Government) से सवाल किया है कि क्या यही अच्छे दिन हैं? जिन्हें लाने की बात की जा रही थी। पोस्टर में तब के दाम का भी जिक्र है। तब 64 रुपए तेल की कीमत 2015 में थी जो अब पार करके जो अब 2021 में 96 प्रति लीटर तक पहुंच गई है। जबकि डीजल के दाम तब 52.99 पैसे थे जो अब 88 रुपए प्रति लीटर मुंबई शहर में पहुंच चुका है।

बढ़ रहे हैं ईंधन के दाम

मुंबई शहर में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Rate) तेजी से बढ़ रहे हैं इसी बात का विरोध जताने के लिए और केंद्र सरकार (Modi Government) को नींद से जगाने के लिए युवासेना ने यह मुहिम शुरू की है। इसके पहले शिवसेना नेताओं ने बैलगाड़ी मोर्चा निकालकर केंद्र सरकार (Modi Government) का विरोध जताया था। बैलगाड़ी पर गैस सिलेंडर को ले जाकर इस विरोध प्रदर्शन को अंजाम दिया गया था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here