महाराष्ट्र- उद्धव के मंत्री बोले- अल्लाह को पता था कि कोरोना आने वाला है, इसीलिए बनवाया था कब्रिस्तान

0
157
.

ठाणे. महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। जहां कोरोना के खिलाफ राज्य की उद्धव सरकार एक्शन मोड में नजर आ रही है तो वहीं सरकार के मंत्री के बेतुक बयान भी चर्चा का विषय बन गये हैं। महाराष्ट्र के गृह निर्माण मंत्री एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड (NCP MLA Jitendra Awhad) का एक बयान चर्चा का विषय बन गया है। विपक्ष के लेकर आम जनता तक उनके बयान पर आश्चर्य व्यक्त कर रही है।

मुंब्रा में हुए एक कार्यक्रम के दौरान गृह निर्माण मंत्री आव्हाड (Jitendra Awhad) ने कहा कि 2011 में ही अल्लाह को मालूम पड़ गया था कि कोरोना आने वाला है, इसलिए उस समय कब्रिस्तान की जगह मिली और समय से पहले काम पूरा हो गया था। उनका यह भाषण सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

मुंब्रा के कौसा परिसर में हुए एक कार्यक्रम में (Jitendra Awhad) ने कहा, ‘आप बोलते हैं कि सब अल्लाह करता है, तो यह कब्रिस्तान भी अल्लाह का बनाया है। यदि कोरोना काल में कब्रिस्तान नहीं होता, तो शहर की हालत क्या होती, इसकी कल्पना करना मुश्किल है। इसका विचार अल्लाह ने 2011 में ही कर लिया था, क्योंकि उन्हें पता था कि 2020 में कोरोना आने वाला है।’ बता दें कि कब्रिस्तान के निर्माण को लेकर आव्हाड ने लगातार प्रयत्न किया था और तब जा कर 3 एकड़ भूखंड पर इसका निर्माण हुआ था। इसके एक भाग में कोरोना से मरे लोगों के शवों को दफनाया गया था।

मंत्री ने बयान पर दी सफाई

विपक्ष के निशाने पर आने पर आव्हाड ने सफाई देते हुए कहा, ‘अल्लाह-ईश्वर सर्व शक्तिमान हैं, आने वाले समय में क्या होने वाला है, उन्हें सब पता रहता है। मैंने उक्त भाव से कहा था और उनके वक्तव्य का दूसरा कोई अर्थ न निकाला जाए।’

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here