UAE के 9वीं क्लास के छात्र ने बनाई पेन्टिंग, तो PM मोदी ने कही दिल को छू जाने वाली बात

0
271
.

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पेंटिंग बनाने वाले यूएई में रह रहे किशोर की उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब उस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की ओर से उसे हार्दिक धन्यवाद का पत्र लिखा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई में 9वीं कक्षा के छात्र सरन शशिकुमार ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर PM Modi की छह लेयर वाली स्टैंसिल तस्वीर बनाई थी.

शशिकुमार का परिवार केरल का रहने वाला है. उसने यह तस्वीर जनवरी महीने में दुबई के दौरे पर गए संसदीय मामलों के मंत्री वी मुरलीधरन के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तक पहुंचाई थी.

पत्र में PM Modi ने लिखा है, ‘कला हमारे अंतरतम विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने और हमारी कल्पना को रचनात्मकता से जोड़ने का एक प्रभावी माध्यम है.आपके द्वारा बनाई गई तस्वीर पेंटिंग के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और समर्पण, साथ ही साथ राष्ट्र के प्रति आपका प्यार और स्नेह भी को भी दर्शाता है.’

‘मुझे यकीन है कि आप अपने कलात्मक कौशल को आने वाले वर्षों में उत्कृष्टता के उच्च स्तर तक ले जाएंगे. आप कई और सुंदर चित्र बनाना जारी रखें और साथ ही, अकादमिक क्षेत्र में उच्चाईयों को पाएं. एक उज्ज्वल और सफल भविष्य के लिए शुभकामनाएं.’ पीएम मोदी के हस्ताक्षर वाले पत्र की तस्वीर शशिकुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है.
पत्र के जवाब में शशिकुमार ने टि्वटर पर लिखा है, ‘मेरी पेंटिंग की तारीफ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का धन्यवाद. यह मेरे जैसे उभरते कलाकारों के लिए एक बड़ी प्रेरणा और प्रेरणा का स्रोत है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here