IPL 2021 की तैयारी में जुटी CSK, चेन्नई पहुंचे कप्तान धोनी तो रैना ने शेयर किया ये Video

0
79
IPL 2021 Suresh Raina Ready For this season IPL
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2021 के लिए अभी बीसीसीआई (BCCI) ने तारीख और स्थानों का ऐलान नहीं किया लेकिन तैयारियां देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि अप्रैल में IPL के 14वें सीजन का आगाज होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने अपना प्रैक्टिस कैंप 11 मार्च से शुरू कर रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए पिछला IPL काफी खराब रहा था और पहली बार टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी. पिछले साल सुरेश रैना IPL नहीं खेले थे और यूएई से वापस देश लौट गए थे लेकिन अब सुरैश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का हिस्सा है और अपनी तैयारियों में जुट गए हैं.

सुरेश रैना ने अपना इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो बैट बनाने वाली कंपनी एसजी की फ्रैक्ट्री में गए जहां बल्ले बनते हैं. सुरेश रैना ने यहां अपने लिए बल्ले पसंद किए. इस दौरान उन्होंने वहां ये भी बताया कि उन्हें किस प्रकार के बल्ले इस बार चाहिए. सुरेश रैना ने अपने बल्लों का वजन भी देखा. इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना भी IPL 2021 के लिए तैयार हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

चेन्नई सुपरकिंग्स यानी CSK के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नंई पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट से निकलते हुए मास्क पहने एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक फोटो CSK के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया, जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया. माना जा रहा है कि CSK का IPL 2021 से पहले जो कैंप लगेगा, उसी के लिए धोनी चेन्नई पहुंचे हैं और जल्द ही कैंप शुरू हो सकता है.

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) 11 मार्च से IPL के लिए कैंप लगाने जा रही है. कहा गया था कि इसमें कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी हिस्सा लेंगे. अब हालांकि कैंप में तो कुछ देरी है, लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) अभी से चेन्न ई पहुंच गए हैं. पता चला है कि CSK का ये कैंप बायो सिक्योर बबल में होने वाला है. बताया जा रहा है कि चेन्नपई सुपरकिंग्स के बल्लेाबाज अंबाती रायुडू भी चेन्नेई पहुंच गए हैं, जल्द ही बाकी खिलाड़ी भी चेन्नाई पहुंच जाएंगे. जो खिलाड़ी भारत और इंग्लैं ड के बीच चल रही सीरीज का हिस्साै हैं, वे बाद में पहुंचेंगे, लेकिन बाकी खिलाड़ी कैंप का हिस्सां होंगे.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here