लखनऊ से बड़ी खबर- यूपी विधानसभा के गेट के सामने चली गोली, दरोगा की मौत, मचा हड़कंप

0
110
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट के सामने गोली चलने से हड़कंप मच गया है। गोली आवाज सुनकर सुरक्षा में तैनात जवान मौके पर दौड़ पड़े तो देखा की एक दरोगा गोली लगने की वजह से जमीन में पड़े थे. आनन-फानन दरोगा को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, विधानसभा के गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार दोपहर बाद एक दरोगा ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली। साथियों का कहना है कि दरोगा डिप्रेशन में था। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

दरअसल दरोगा निर्मल चौबे की वर्तमान में तैनाती राजधानी लखनऊ के बंथरा थाने में थी। उन्होंने चिनहट में अपना मकान भी बनवाया था। विधानमंडल के बजट सत्र के चलते उनकी गुरुवार को ड्यूटी विधानसभा के गेट नंबर पर सात पर थी। दरोगा निर्मल चौबे ने दोपहर बाद करीब 3:15 बजे पार्किंग की तरफ आए और अपनी सरकारी पिस्टल को सीने से सटाकर गोली मार ली। उनके साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह डिप्रेशन में थे। उनके चेहरे पर तनाव भी था। लेकिन ऐसा कर लेंगे इसका भरोसा नहीं था।

वाराणसी के रहने वाले थे दरोगा निर्मल

निर्मल चौबे का चश्मा पार्किंग में पड़ा मिला और सरकारी सर्विस रिवाल्वर भी पास में पड़ी। मिली मौके पर ADCP समेत कई अधिकारी पहुंच गए हैं। मूलतः बनारस के रहने वाले निर्मल चौबे कल लखनऊ के चिनहट स्टेट में अपना खुद का मकान था।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here