नवदीप सैनी का 7 साल पुराना कमेंट हुआ वायरल, भाई मुझे नहीं बनना श्रीसंत…

0
61
.

स्पोर्टस डेस्क. टीम इंडिया के युवा पेसर नवदीप सैनी (Navdeep Saini) इस वक्त अपनी चोट की वजह से भारतीय टीम हिस्सा नहीं हैं. भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट, पांच मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. चोट की वजह से इस समय टीम के लिए नहीं खेल रहे हैं और रिहैबलिटेशन में हैं, लेकिन नवदीप इस समय 2013 में अपने एक कमेंट के लिए चर्चा में बने हुए हैं. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने सात साल पहले अपने ऑफिशियल फेसबुक पर एक कमेंट किया था. उनका यह कमेंट अब वायरल हो रहा है.

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने 4 जून 2013 को एक ट्रॉफी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. फैन्स उनकी इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हुए. एक फैन ने उन्हें जूनियर श्रीसंत (S Sreesanth) कहा तो नवदीप ने जवाब दिया, ”मैं श्रीसंत (S Sreesanth) नहीं, ब्रेट ली बनना चाहता हूं, भाई मुझे नहीं बनना श्रीसंत (S Sreesanth), मुझे ब्रेट ली बनना है.”

गौरतलब है कि श्रीसंत (S Sreesanth) को IPL 2013 में स्पॉट फिंक्सिंग मामले में अजित चंदौलिया और अंकित चव्हाण के साथ मैच फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. ये तीनों राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे थे. उस समय राहुल द्रविड़ टीम का नेतृत्व कर रहे थे. पूरा क्रिकेट जगत इस घटना से सकते में आ गया था. इस मामले में श्रीसंत (S Sreesanth) पर लगा बैन सात साल बाद खत्म हुआ था. लंबी कानूनी लड़ाई के बाद वो एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर लौट पाए.

श्रीसंत (S Sreesanth) अब केरल के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं. वापसी के बाद पहली विकेट लेने पर वह काफी भावुक हो गए थे. 38 वर्षीय श्रीसंत (S Sreesanth) IPL में भी वापसी करना चाहते थे, लेकिन उन्हें शॉर्टलिस्ट नहीं किया गया. श्रीसंत (S Sreesanth) फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में केरल के लिए खेल रहे हैं. वह पांच मैचों में 13 विकेट ले चुके हैं. एक मैच में उन्होंने पांच विकेट भी लिए.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here