IND VS ENG: बीच मैदान ऋषभ पंत ने किया ऐसा स्टंट, देखकर विराट कोहली भी दंग रह गये, Video वायरल

0
64
.

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड( India vs England) के बीच अहमदाबाद में चल रहे चौथे टेस्ट में टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) के स्टंट ने सबको हैरान कर दिया। ऋषभ पंत का स्टंट देखकर खुद कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गये। इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पंत का ये वीडियो बीसीसीआई ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) की यही खूबी उस वक्त नजर आई जब इशांत शर्मा की एक गेंद को विकेट के पीछे पकड़ने के दौरान वो नीचे गिर गए और फिर अचानक स्टंट दिखाते हुए खड़े हो गए. फर्स्ट स्लिप में खड़े कप्तान विराट कोहली (virat kohli) भी पंत के इस स्टंट को देखकर हैरान हो गए.

इसके अलावा भी पंत ने पहले दिन विकेट के पीछे इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा. इसका नतीजा ये हुआ कि इंग्लिश बल्लेबाज जैक क्राउली( Jack Crawley) गुस्से में आकर अक्षर पटेल की गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हो गए. दरअसल, जिस गेंद पर क्राउली आउट हुए, उससे ठीक एक गेंद पहले पंत विकेट के पीछे से कह रहे थे कि किसी को गुस्सास आ रहा है. वहीं, कोहली ने अपनी टीम को कहा कि खराब शॉट आ रहा है टीम. क्राउली ने गेंद पर अधिक ध्या न न देकर पंत और कोहली की बातों पर अधिक ध्यान दिया और अगली ही गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हो गए.

पिछले कुछ समय से पंत विकेट के पीछे अपनी कॉमेंट्री को लेकर ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं. उन्होंने चौथे टेस्ट में भी ऐसा ही कुछ किया और उनकी बातों में आकर क्राउली आउट हो गए. इसके बाद एक फैन ने पंत की स्लेजिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो अब वायरल हो रहा है.

पंत पिछले कुछ महीनों से अच्छे फॉर्म में हैं. वो इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में दो बार पचास या उससे ज्यादा रन बना चुके हैं. उन्होंने सीरीज के पहले टेस्ट में 91 और फिर दूसरे टेस्ट में नाबाद 58 रन की पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने दूसरा टेस्ट जीतने के साथ सीरीज में बराबरी की थी.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here