Bengal Election 2021: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती BJP में होंगे शामिल? PM मोदी की रैली में रहेंगे मौजूद

0
430
.

कोलकाता. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों एक बार फिर तेज हो गई हैं। बताया जा रहा है, दिग्गज अभिनेता 7 मार्च को अपनी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में साझा कर सकते हैं।

पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा था, “अगर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आते हैं तो यह बंगाल और साथ ही हमारी पार्टी दोनों के लिए अच्छा होगा, अगर वह एक ऐसे मंच पर आते हैं जहां पीएम हैं, तो बंगाल के लोग सबसे ज्यादा खुश होंगे। ”

70 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई में फरवरी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी और कयास लगाए जा रहे थे कि वह पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. उन्हें ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था और वह अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे.

कई बंगाली कलाकार आगामी राज्य चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों में शामिल हो रहे हैं। बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता, पापिया अधिकारी हाल ही में कई अन्य हस्तियों के साथ भाजपा में शामिल हुए।

बीजेपी ने चुनावों के लिए अपनी उम्मीदवार सूची की घोषणा नहीं की है। इस दौरान, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 291 सीटों के लिए टीएमसी उम्मीदवारों की घोषणा और खुद नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।
पश्चिम बंगाल 8 चरणों – 27 मार्च, 1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होने वाले चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here