Gauahar Khan’s Father Passes Away: गौहर खान के पिता का निधन, Actress ने कहा- ‘उन्हें दुआओं में याद रखना’

0
66
.

फिल्म डेस्क. टेलीविजन एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के पिता जफर अहमद खान का इंतकाल हो गया है। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में शुक्रवार को अंतिम सांस ली। वह पिछले कुछ समय से बीमार थे और आईसीयू में एडमिट थे। गौहर ने Social Media पर अपने पिता के इंतकाल की जानकारी दी।

Actress ने अपनी शादी में क्लिक की गई पिता की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे हीरो, उनके जैसा कोई नहीं हो सकता। मेरे पिता एक फरिश्ता बन गए हैं। उनका निधन उनकी खूबसूरत जिंदगी के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी रुह थे। मेरे पिता हमेशा रहेंगे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। और मैं अभी तक व कभी भी आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकती हूं’। प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में याद रखना।’

गौहर (Gauahar Khan) ने बदली डिस्प्ले पिक्चर

गौहर (Gauahar Khan) पिछले कुछ दिनों से Social Media पर लगातार अपने पिता की तस्वीरें शेयर कर उनके साथ बिताए पलों के बारे में याद करके इमोशनल हो रही थीं। गुरुवार को ही उन्होंने अपनी शादी में पहुंचे पिता को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, ‘मेरे पिता मजबूत हैं।

पिता के इंतकाल से दुखी गौहर ने अपने Social Media अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर भी बदल ली है और एक जलती हुई मोमबत्ती की तस्वीर लगाई है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह गमगीन नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, ओह अल्लाह, मेरे पिता पर अपनी कृपा करना।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here