IPL 2021: RCB ने जिस बल्लेबाज को किया टीम से बाहर, उसी ने सिर्फ 9 गेंद में ठोंक डाले 44 रन, दिलाई टीम को जीत

0
51
IPL 2021 Virat Kohli out of RCB, he bowled 44 runs in 9 balls, Australia win Aaron finch six record
.

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2021 के लिए अभी बीसीसीआई (BCCI) ने तारीख और स्थानों का ऐलान नहीं किया लेकिन तैयारियां देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि अप्रैल में IPL के 14वें सीजन का आगाज होगा। आईपीएल 2021 से पहले टीम इंडिया आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए सब कुछ अच्‍छा नहीं जा रहा है. एक तो विराट कोहली का खुद का बल्ला भी नहीं चल रहा है. उन्होंने इस बार के आईपीएल से पहले एरॉन फिंच (Aaron Finch) को टीम से रिलीज कर दिया था और जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान दोबारा ऑक्शन के लिए आए तो उन्हें कोई खरीदार ही नहीं मिला. लेकिन अब एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे T20 मैच में शानदार बल्ले‍बाजी की.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 55 गेंद में 79 रन की पारी खेली. इस दौरान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने चार छक्के और पांच चौके मारे. इस तरह से एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने 44 रन तो नौ ही गेंदों बना दिए. इतना ही नहीं, एरॉन फिंच (Aaron Finch) आखिर तक आउट भी नहीं हुए. यही कारण रहा कि ऑस्ट्रेलिया टीम ने इस मैच में 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 156 रन का स्कोर खड़ा किया और न्यूजीलैंड इस मैच में 50 रन से हार गई. एरॉन फिंच (Aaron Finch) के अलावा मैच में और कोई भी दूसरा बल्लेबाज नहीं चल सका. टीम के दूसरे ओपनर मैथ्यू वेड ने 14, जोश फिलिपे ने 13, ग्लेलन मैक्सैवेल ने 18, मार्कस स्टोसइनिस ने 19 और मिशेल मार्श ने छह रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया का स्कोर बहुत बड़ा नहीं था, लेकिन जब न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो एश्खन ऐगर ने दो, एडम जैम्पान ने दो और केन रिचर्डसन ने तीन विकेट झटके. साथ ही मैक्स्वेल को भी मैच में दो विकेट मिले. एरॉन फिंच (Aaron Finch) केवल बल्लेबाजी करके ही नहीं छूटे, उन्होंने दो कैच भी पकड़े, जो काफी शानदार थे. इस मैच में ही एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने एक और कमाल किया. वे अब ऑस्ट्रे लिया की ओर से टी20 इंटरनेशनल में 100 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. एरॉन फिंच (Aaron Finch) की इस पारी से लगता है कि वे एक बार फिर फार्म में लौट आए हैं.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here