लखनऊ: 8 और 9 मार्च लगेगा गायत्री परिवार का 31वाँ पुस्तक मेला

0
247
.

लखनऊ. गायत्री परिवार के संस्थापक पं. श्रीराम शर्मा आचार्य द्वारा रचित सम्पूर्ण साहित्य का फैजाबाद रोड हाईकोर्ट परिसर के अवध बार एसोसिएशन के भव्य सभागार में 8 व 9 मार्च 2021 को भव्य पुस्तक मेला में लगाया जायेगा, उक्त मेला बार एसोसिएशन के सम्पूर्ण कार्यकारिणी के सहयोग से लग रहा है। उक्त पुस्तक मेले में माननीय न्यायाधीश एवं अधिवक्तागण ऋषि साहित्य का अवलोकन करेगें तथा पसंद की पुस्तक क्रय करके भी ले जा सकते हैं।

मेले में ऋषि का जीवन उपयोगी साहित्य, वेद, प्रज्ञा पुराण, उपनिषद एवं उर्दू तथा अंग्रेजी का साहित्य, बुद्धजीवियों, युवाओं, महिलाओं, छात्र-छात्राओं, जनप्रतिनियों तथा वरिष्ठ नागरिकों के लिए भी उपलब्ध रहेगा।

पुस्तक मेले के संयोजक उमानंद शर्मा में बताया कि उपरोक्त मेले में बुद्धजीवियों को साहित्य की जानकारी देने के लिए गायत्री परिवार के वरिष्ठ कार्यकर्ता सर्वश्री प्रभाकर सक्सेना, अरूण श्रीवास्तव, अतुल सिंह, आदित्य पाण्डेय, सावित्री शर्मा, आर.के. चौहान, जितेन्द्र सिंह, डॉ. नरेन्द्रदेव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहेगें। मेला का समय प्रातः 10 बजे से सांय 5 बजे तक होगा। गायत्री ज्ञान मंदिर एवं गायत्री परिवार युवा प्रकोष्ठ के तत्वाधान में मेला आयोजित हो रहा है।

श्री शर्मा ने माननीय न्यायधीश सम्मानित अधिवक्तागणों से विनम्र अनुरोध किया है कि एक बार ऋषि साहित्य का अवलोकन करने के अवश्य पधारें। विभिन्न विषयों पर सांयकाल दोनों दिन गोष्ठियाँ भी होगीं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here