PICS: उरी बेस कैंप पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, कहा- सेना के जवानों के साथ समय बिताना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान

0
53
Actor Vicky Kaushal visits Uri Base Camp in Kashmir photos share on social media
.

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) में सेना अधिकारी के किरदार को निभाकर लोगों का प्यार पाने वाले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में कश्मीर के उरी बेस कैंप (Uri Base Camp) पहुंचे थे। उन्हें इंडियन आर्मी की तरफ से इनविटेशन मिला था। अपनी उरी बेस कैंप (Uri Base Camp) विजिट के बारे में विक्की ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर बताया। फोटोज के साथ विक्की ने एक स्पेशल नोट भी लिखा है। अपने इस नोट में विक्की ने उन्हें उरी बेस कैंप (Uri Base Camp) पर इनवाइट करने के लिए इंडियन आर्मी को शुक्रिया भी कहा है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने नोट में लिखा, “मुझे कश्मीर के उरी बेस कैंप (Uri Base Camp) में आमंत्रित करने के लिए भारतीय सेना का दिल से धन्यवाद। आपने मुझे स्थानीय लोगों के साथ एक सुंदर दिन बिताने का मौका दिया, जो इतनी गर्मजोशी और अद्भुत प्रतिभा से भरे थे। हमारे महान सशस्त्र बलों के साथ समय बिताना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है, शुक्रिया, जय हिन्द।” विक्की ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वे इंडियन आर्मी के जवानों और स्थानीय लोगों के बीच दिखाई दे रहे हैं।

साल 2019 में रिलीज हुई थी ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की उरी बेस कैंप (Uri Base Camp) विजिट की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस को इन फोटोज ने एक बार फिर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) की याद दिला दी। ‘उरी’ के डायरेक्टर आदित्य धर ने भी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ढेर सारी यादों को वापस लेकर आना।’ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) साल 2019 में रिलीज हुई थी और सबसे बड़ी हिट रही थी। फिल्म में विक्की के दमदार परफॉर्मेंस के चलते उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। यह फिल्म इंडियन आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर बेस्ड थी।

उधम सिंह की बायॉपिक में नजर आएंगे विक्की

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही उधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में नजर आएंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा विक्की ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ और करण जौहर की पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगे।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here