PHOTO: विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर इस अंदाज में दी महिला दिवस की बधाई

0
78
.

स्पोर्ट्स डेस्क. आज दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य महिलाओं के सम्मान और अधिकार के प्रति लोगों को जागरूक करना है। इसी कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के लिए Social Media पर एक स्पेशल नोट शेयर किया है। इस नोट के साथ विराट ने अपनी पत्नी और बेटी की एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही विराट ने दुनिया भर की महिलाओं को विमेंस डे पर विश भी किया।

पुरुषों की तुलना में बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग होती हैं महिलाएं

अनुष्का-वामिका की फोटो शेयर कर विराट ने लिखा, बच्चे का जन्म होते देखना सबसे ज्यादा चैलेंजिंग होता है। एक इंसान के लिए यह सबसे ज्यादा अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव होता है। इस बात के साक्षी होने के बाद आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझ सकते हैं। हमें तब यह भी समझ आता है कि भगवान ने क्यों उनके अंदर जीवन बनाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे हम पुरुषों की तुलना में बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग होती हैं।”

विराट (Virat Kohli) ने आगे लिखा, “मेरी जिंदगी की सबसे मजबूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को विमेंस डे की शुभकामनाएं। साथ ही उसे भी बधाई, जो बड़े होकर अपनी मां की तरह ही बनने वाली है। और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी विमेंस डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी वामिका को दिया था जन्म

कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) 11 जनवरी को बेटी वामिका के पैरेंट्स बने थे। इस बात की जानकारी विराट ने Social Media पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। विराट ने लिखा था कि अनुष्का (Anushka Sharma) और उनकी बेटी एकदम ठीक है। साथ ही अपने फैंसे से प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील भी की थी। 32 साल की अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया था।

अनुष्का ने 1 फरवरी को वामिका की पहली फोटो की थी शेयर

अनुष्का (Anushka Sharma) ने 1 फरवरी को अपनी बेटी की पहली फोटो Social Media पर शेयर की थी। फोटो शेयर कर अनुष्का ने लिखा था, “हम प्यार और आभार के साथ रह रहे थे, लेकिन नन्ही वामिका हमें अलग स्तर पर ले आई है। आंसू, हंसी, चिंता, परम सुख..इन सभी इमोशंस का अनुभव हमने पल भर में कर लिया। हमारी नींद उड़ी है, लेकिन दिल भरे हुए हैं। आप सबकी दुआओं और प्रर्थानाओं के लिए शुक्रिया।” इस फोटो पर कोहली ने कमेंट किया था, “मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here