बहराइच- बारात में DJ पर डांस को लेकर बवाल, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, 6 घायल

0
71
UP Bahraich Wedding Baraat Clash Update; Six Injured, Victims Admitted To Hospital
.

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के बहराइच में दो गुटों में हुई मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है, एक शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर दो गुटों में मारपीट हो हुई जिसमें खूब लाठी डंडे भी चले। जिसमें छह लोग घायल हुए हैं। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। ये मामला रविवार का है। आरोप है कि शादी समारोह में डांसर से ऑन डिमांड डांस कराने को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई।

बारात में बिगड़ी बात, जमकर चटकी लाठियां

यह पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुर जोलाहनपुरवा गांव का है। यहां एक ग्रामीण के घर रविवार को बारात आई थी। बारात में डीजे वाहन के साथ महिला डांसरों को भी लाया गया था। इस दौरान डांस करने को लेकर ग्रामीणों और बारातियों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले।

मारपीट में 6 लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही देहात कोतवाली प्रभारी ओम प्रकाश चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। कोतवाल ने बताया कि किसी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here