VIDEO: ‘रूही’ की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर ने किया अपने असिस्टेंट की फैमिली का वेलकम, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

0
50
Jahnavi Kapoor welcomes his assistant's family at the screening of 'Roohi'
.

बॉलीवुड डेस्क. हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रूही’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य किरदार में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा की भी अहम भूमिका है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर सुपरहिट ‘स्त्री’ (2018) बना चुके दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है।

रिलीज से पहले सोमवार को जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) स्टारर फिल्म ‘रूही’ की स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने असिस्टेंट और उनकी फैमिली को भी इनवाइट किया था। स्क्रीनिंग के वक्त के कुछ फोटो और वीडियो Social Media पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें जान्हवी (Jhanvi Kapoor) को असिस्टेंट की बेटी के साथ खेलते और मीडिया के लिए उनकी फैमिली के साथ पोज देते देखा जा सकता है। जान्हवी के वीडियो और फोटो देखकर Social Media यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Social Media यूजर्स ने ऐसे कमेंट किए

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, “वे सबसे विनम्र स्टार किड हैं। देखिए उन्होंने कैसे बेबी को गोद में लिया है और कितनी विनम्रता से उनसे बात कर रही हैं। वे अजीम जी से उनके फोन के बारे में पूछती हैं, ताकि यह फोटो उनके साथ भी रह सके। श्रीदेवी ने उनकी अच्छे से परवरिश की है।

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “वे कितनी साफ दिल है। मुझे खेद है कि मैंने उन्हें इतना गलत समझा। जान्हवी मैं तुम्हारी फैन गर्ल बन गई हूं।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “यह लड़की बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़ी हुई है।” यूजर ने लिखा है, “वे अपनी महान सुपरस्टार श्रीदेवीजी की तरह ही प्यारी हैं।

.