लखनऊ- BJP सांसद के बेटे आयुष ने पत्नी अंकिता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हनीट्रैप के जरिए फंसाया…

0
58
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishor) के बेटे आयुष (Ayush) पर गोली चलने के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. कई दिनों से फरार चल रहे आयुष ने अपनी ही पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है. उधर वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) सक्रिय हो गई है. मड़ियांव स्थिति अंकिता क घर पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं. जांच जारी है.

इस बीच चंदन गुप्ता नामक युवक का वीडियो वायरल हुआ है. चंदन का दावा है कि उसे फंसाने के लिए आयुष ने ख़ुद पर गोली चलवाई थी. बता दें आयुष के साले आदर्श ने अपने बयान में चंदन का नाम लिया था. चंदन का कहना है कि सांसद बेटे का रौब दिखा आयुष ने उससे पैसे लिए. उसने गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार आई फोन के लिए वसूले. बाद में गाड़ी अपने नाम करा ली. चंदन के अनुसार उसने जब पैसे वापस मांगे तो फंसाने की धमकी आयुष ने दी. वह आयुष की वजह से परेशान है. आयुष ने उससे 7 से 8 लाख रुपए लिए. पैसा वापस मांगने पर मुझे फंसाने की कोशिश की गई. चंदन ने कहा कि पुलिस और मीडिया का धन्यवाद. लेकिन आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं.

विधायक मां बोलीं- बहू ने इसलिए रची साजिश

इस बीच आयुष की मां विधायक जयदेवी ने कहा कि आयुष को फंसाया गया है. आयुष 19 साल का है और वह लड़की लगभग 25 साल की है. वह औरत बहुत तेज तर्रार है. उसने यह देखा कि बाप सांसद और मां विधायक है इसलिए उसने इतनी बड़ी साजिश रची. पूरे मामले की जांच चल रही है. अब देखना यह है कि इस पूरे मामले पर क्या कार्रवाई होती है? वो पहले से शादीशुदा है, उसका बच्चा भी है. उसने पूरे मामले पर सबको फंसाया है.

बता दें इससे पहले फरार आयुष ने वीडियो वायरल कर बताया कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी. आयुष ने कहा कि खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि थोड़ा सा भी इधर-उधर हो जाता तो जान भी जा सकती थी. आयुष ने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया. ऐसा वह कई अन्य लोगों के साथ भी कर चुकी है.

पत्नी से आमने-सामने बिठाकर हो पूछताछ: आयुष

आयुष ने वीडियो में कहा कि वह लखनऊ आ रहा है और सरेंडर भी करेगा. आयुष की मांग है कि पुलिस पत्नी अंकिता से भी पूछताछ करे. वह सारे सवालों के जवाब देने को तैयार है. पुलिस हम दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करे. आयुष ने अंकिता और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता से मुलाकात हुई थी. फिर दूसरे दिन वह मुझसे फिजिकल हो गई और शादी का दबाव बनाने लगी. मैं उसके प्यार में पागल था, इसलिए घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर लिया.

पत्नी की पहले ही हो चुकी है शादी

आयुष का आरोप है कि उसकी पत्नी की पहले भी कई शादी हो चुकी है. उसने मीडिया से मांग की है कि वह उसके गांव बहराइच जिले के हुजूरपुर जाए, वहां सच्चाई पता चल जाएगी. आयुष ने कहा कि उसकी प्रदीप कुमार सिंह नाम के युवक से शादी हो चुकी है. अभी तक तलाक भी नहीं हुआ है. उसने मेरे साथ हिन्दू रीति शादी की, लेकिन आज तक कभी सिन्दूर नहीं लगाया और न ही मंगलसूत्र पहना और आज वह बहू का दर्जा मांग रही है. मीडिया उसे बागी बहू बता रहा है.

.