जब अखिलेश यादव की सरकार आएगी तभी मेरी शादी होगी, वही मेरी दुआ कबूल करेंगे- अजीम

0
48
.

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले 26 साल के अजीम मंसूरी ने मंगलवार को कैराना कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई है। वह 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का है। उसकी हाइट तीन फीट दो इंच है। यही शादी में उसकी सबसे बड़ी बाधा है। अजीम बताते हैं कि लड़की कैसी भी हो चलेगी मगर पढ़ी-लिखी होनी चाहिए। लेकिन लगता है कि यह सपना उसका सपना रह जाएगा। हालांकि पुलिस ने अजीम को उसकी शादी कराने का वादा किया है।

जब अखिलेश यादव की सरकार आएगी तभी मेरी शादी होगी

अजीम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी को भी शादी कराने के लिए पत्र भेजा था। लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जब समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार आएगी। तब मेरा ब्याह होगा। वही मेरी दुआ कबूल करेंगे।

अजीम मंसूरी, कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं का रहने वाला है। अजीम ने बताया कि वह मुख्यमंत्री योगी से लेकर डीएम-एसडीएम तक को प्रार्थना पत्र दे चुका है। लेकिन किसी ने गौर नहीं किया। अजीम ने कहा कि अब कोतवाली पर प्रार्थना पत्र देकर आया हूं। पुलिस वालों ने कहा कि हम देखेंगे। यदि लड़की मिल गई तो शादी करा देंगे।
अजीम ने कहा कि मेरी ख्वाहिश यह है कि रमजान से पहले मेरी शादी हो जाए। लड़की कैसी भी हो मगर पढ़ी लिखी होनी चाहिए। मैं बहुत परेशान हूं। अगर पुलिस ने शादी करा दी तो पत्नी को हनीमून के लिए गोवा शिमला और मनाली लेकर जाऊंगा।

.